Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शहबाज शरीफ पर हमला करते हुए इमरान खान ने एक संबोधन के दौरान कहा…

पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है। वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार सरकार पर हमलावर हैं। इस दौरान उनकी कई बार जुबान फिसली है, जिसके लिए वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। शहबाज शरीफ पर हमला करते हुए इमरान खान ने एक संबोधन के दौरान कहा, ‘पाकिस्तान में 600 अरब रुपये प्रतिकिलो घी बिक रहा है।’ उनके इस बयान पर सोशल मीडिया में लोग खूब मजे ले रहे हैं।

आपको बता दें कि शहबाज शरीफ की सरकार ने बुधवार को पेट्रोल की कीमत में 22.20 रुपये और हाई स्पीड डीजल की कीमत में 17.20 रुपये की बढ़ोतरी की घोषणा कर दी। इसके अलावा पाकिस्तान में मिट्टी के तेल और हल्के डीजल की कीमतों में भी क्रमश: 12.90 रुपये और 9.68 रुपये की वृद्धि की गई है।

पाकिस्तान में अब पेट्रोल की नई कीमत 272 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, एचएसडी की कीमत 280 रुपये प्रति लीटर होगी। मिट्टी का तेल 202.73 रुपये जबकि एलडीओ 196.68 रुपये प्रति लीटर की दर से बेचा जाएगा। सरकार ने कहा, “कीमत में वृद्धि पाकिस्तानी रुपये के अवमूल्यन के कारण हुआ है।” आपको बता दें कि बढ़ी हुई कीमतें 17 फरवरी से प्रभावी होंगी।

The post शहबाज शरीफ पर हमला करते हुए इमरान खान ने एक संबोधन के दौरान कहा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48862