Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शाइस्ता को नहीं मिलेगा टिकट, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मायावती के फैसले का किया स्वागत

प्रयागराज. सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अतीक अहमद को एक बड़ा झटका दिया है. इसी को लेकर उमेश पाल की पत्नी जया पाल का बड़ा बयान सामने आया है. जया पाल ने BSP सुप्रीमो मायावती के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि अतीक के परिवार को टिकट न देकर सही किया.

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड का आरोप माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगा है. हत्याकांड के बाद से ही अतीक की पत्नी शाइस्ता और बेटा असद फरार है. इसी बीच कयास लगाए जा रहे थे कि शाइस्ता परवीन को बसपा मेयर पद के लिए चुनाव में उतारने वाली है, लेकिन बसपा ने इस बात से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं.

बसपा के इस फैसले पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि शाइस्ता परवीन या अतीक के परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट ना देने पर मैं बसपा और मायवती को धन्यवाद देती हूं. जया पाल ने शाइस्ता पपरवीन को बसपा से निष्कासित करने की मांग की.

उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि अतीक ने जैसे मेरे पति की हत्या कि है वैसे मेरे परिवार में किसी और की भी हत्या करा सकता है. मुझे इस बात का डर से पर सीएम योगी की कार्रवाई पर भी पूरा भरोसा है. जया पाल ने सीएम योगी से अतीक और उसके गैंग को जड़ से खत्म करने की बात कही.

The post शाइस्ता को नहीं मिलेगा टिकट, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मायावती के फैसले का किया स्वागत appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/shaista-will-not-get-ticket-umesh-pals-wife-jaya-pal-welcomes-mayawatis-decision/