Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संसद में जल्द वापस आएंगे राहुल ! कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का दावा, कहा- कानूनी प्रक्रिया पर हमें पूरा भरोसा…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई है. अब वे पूर्व सांसद हो गए हैं. इसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को राहुल गांधी की संसद सदस्यता को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि कहा कि उन्हें विश्वास है कि राहुल गांधी को कानूनी प्रक्रिया के माध्यम से बहुत जल्द संसद में वापस आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खुर्शीद का कहना है कि लोकसभा की सदस्यता से राहुल गांधी की अयोग्यता के सामने विपक्षी एकता ने ‘एक इमारत खड़ी करने’ के लिए उपजाऊ जमीन मुहैया कराई है. हम सब एक साथ आए ये दलीय भावना से ऊपर सबके लिए एक बड़ा मुद्दा है.

सलमान खुर्शीद

मोदी सरनेम को लेकर की थी टिप्पणी

बता दें कि ‘मोदी’ सरनेम को लेकर की गई टिप्पणी के संबंध में 2019 में दायर मानहानि मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त कर दी गई है. जिसे लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है. विपक्षी एकता को लेकर सलमान खुर्शीद ने कहा कि यह एक बड़े सहयोग की शुरुआत है, इसके लिए कोई भी कीमत अदा की जा सकती है.

The post संसद में जल्द वापस आएंगे राहुल ! कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का दावा, कहा- कानूनी प्रक्रिया पर हमें पूरा भरोसा… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/salman-khurshid-claims-rahul-gandhi-to-return-to-parliament-soon/