Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सक्ती जिले के चन्द्रपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे CM भूपेश बघेल, आम जनता से होंगे रूबरू

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 18 अक्टूबर को सक्ती जिला के चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए जा रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों से भेंट-मुलाकात कर शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे. वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे. गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है. 

मुख्यमंत्री 18 अक्टूबर को हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से सुबह 11.30 बजे सक्ती जिले के चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुक्ता के लिए प्रस्थान करेंगे. मुख्यमंत्री का वहां दोपहर 12.15 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रारंभ होगा. फिर दोपहर 2.05 बजे ग्राम मुक्ता से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.20 बजे डबरा विकासखंड के ग्राम साराडीह पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री का ग्राम साराडीह में दोपहर 3.00 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा. मुख्यमंत्री बघेल ग्राम साराडीह से शाम 4.50 बजे प्रस्थान कर शाम 5 बजे चन्द्रपुर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री चन्द्रपुर में शाम 6.30 बजे से विभिन्न प्रतिनिधिमण्डलों से भेंट करेंगे. मुख्यमंत्री चन्द्रपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल ने अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की शुरूआत इसी वर्ष 4 मई से की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री सरगुजा संभाग के 14, बस्तर संभाग के 12, बिलासपुर संभाग अंतर्गत गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला के एक विधानसभा और रायगढ़ जिला के 4 विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंच चुके हैं. इसी तरह दुर्ग संभाग के बालोद जिला के 3 विधानसभा और कबीरधाम जिला अंतर्गत 2 विधानसभाओं में जनता के बीच भेंट-मुलाकात के लिए अब तक पहुंच चुके हैं. इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री बघेल 12 अक्टूबर को बिलासपुर संभाग के नवगठित सक्ती जिला अंतर्गत जैजैपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात पहुंचे थे, वहीं अब 18 अक्टूबर को पुनः जिले के चन्द्रपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :

The post सक्ती जिले के चन्द्रपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे CM भूपेश बघेल, आम जनता से होंगे रूबरू appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/cm-bhupesh-baghel-will-attend-bhaint-mulakat-program-in-chandrapur-assembly-of-sakti-district/