Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सक्ती : परीक्षा में फैल होने पर 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, तालाब किनारे पेड़ से लटका मिला शव

सक्ती जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के किरारी गांव में तालाब के किनारे लगे पेड़ पर फांसी लगाकर 15 वर्षीय नाबालिक लड़के ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह 9वीं कक्षा का छात्र था और परिक्षा में फैल होने की वजह से उसने जान दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

एएसपी गायत्री सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि तालाब किनारे लगे पेड़ एक नाबालिक लड़के ने गमछे को रस्सी बनाकर फांसी लगा कर आत्महत्या की है। जिसका शव पेड़ पर लटक रहा है। मालखरोदा पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची जहां शव को पेड़ से नीचे ऊंचा उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक की पहचान गनपत सतनामी पिता माखन लाल उम्र 15 वर्ष निवासी किरारी के रूप में की गई। पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक गनपत अपनी दादी के साथ अकेले किरारी गांव में रहता था। उसके माता-पिता,चाचा, दादा सभी बाहर कमाने खाने गए हुए हैं। 

मृतक की दादी ने पूछताछ दौरान बताया कि मृतक गंनपत रात्रे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय किरारी में कक्षा 9वीं में पढ़ाई करता था। वह सुबह स्कूल गया हुआ था, स्कूल से आने के बाद उसे खाना खाने को कहा तो उसने मना कर दिया। बताया जा रहा है कि स्कूल में परीक्षा होने बाद रिजल्ट की जानकारी सभी छात्र छात्राओं को दी जा रही थी। जिसमें वह फैल हो गया था। परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद शिक्षकों ने सभी छात्र छात्राएं जो 9वीं में फैल हुए हैं उन्हें कड़ी मेहनत करते हुए एक और मौका देते हुए परीक्षा में बैठने को कहा गया था। जिसके बाद स्कूल से वह अपने घर आ गया था। मृतक गनपत सतनामी फैल होने की बात से परेशान हो गया था और उसने गमछे को रस्सी बनाकर फांसी लगाकर अपनी जान दी है।फांसी लगने से पहले मृतक ने जारी किया वीडियोएएसपी ने बताया की मृतक गनपत सतनामी ने फांसी लगने से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो बनाया था, जिसमें वह कह रहा है कि मैं अब इस काली दुनिया को छोड़ के चला जा रहा हूं, जिसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

The post सक्ती : परीक्षा में फैल होने पर 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, तालाब किनारे पेड़ से लटका मिला शव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=81173