Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क हादसे में पटवारी की मौतः टैंकर की टक्कर से हुई मौत, हर दिन पटवारी पत्नी भी साथ जाती थी, घटना के दिन नहीं गई तो पति की मौत की खबर आई

संदीप शर्मा, विदिशा। विदिशा में सड़क हादसे में पटवारी की मौत (Patwari dies in road accident) हो गई। कार चला रहे पटवारी को टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में पटवारी अंकित वधावन की मौत हो गई। पटवारी विदिशा जिले की नटेरन तहसील में पदस्थ थे। मृतक की पत्नी भी पटवारी है। हर दिन पति के साथ ही ऑफिस जाती थी। शनिवार को घटना वाले दिन किसी कारण से नहीं गई तो पति की मौत की खबर आई।

MP BIG BREAKING: त्योहारी सीजन में पेंशनर्स को झटका, अक्टूबर में नहीं मिलेगी पेंशन

जानाकरी के मुताबिक शनिवार शाम शाम 4 से 5 बजे के आसपास पेट्रोलियम पदार्थ से भरा टैंकर विदिशा से अशोकनगर की ओर जा रहा था। सामने से टैंकर ने अल्टो कार को टक्कर मार दी, जिसमें विदिशा निवासी पटवारी अंकित घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें विदिशा जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूरा मामला विदिशा की करारिया थाना क्षेत्र का है।

महिला पुलिसकर्मी और मूंगफली विक्रेता के बीच विवाद VIDEO: महिला सिपाही ने ठेले वाले को मारा थप्पड़, दोनों के बीच हुई हाईवोल्टेज ड्रामा को देखने उमड़ी भीड़

अंकित वधावन नटेरन में पटवारी उनकी पत्नी भी उनके साथ नटन ब्लॉक में ही पटवारी थी। हर दिन पति के साथ ही ऑफिस जाती थी। शनिवार को किसी कारणवश उनकी पत्नी उनके साथ नहीं गई। शाम को पति की मौत की खबर आई। मृतक अंकित वधावन नटेरन पटवारी संघ के अध्यक्ष भी थे। उनकी तीन-चार साल की एक बेटी भी है।

Rewa News: बहू के प्रेम मिलन में ससुर बना बाधा तो दी दर्दनाक मौत, प्रेमी के साथ मिलकर धारदार हथियार से रेत दिया गला, इधर बेयर हाउस में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post सड़क हादसे में पटवारी की मौतः टैंकर की टक्कर से हुई मौत, हर दिन पटवारी पत्नी भी साथ जाती थी, घटना के दिन नहीं गई तो पति की मौत की खबर आई appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/patwari-dies-in-road-accident-in-vidisha/