Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सांप के डसने से पांच साल की बच्ची की मौत

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में सांप के डसने से पांच साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपनी मां के साथ शनिवार रात सो रही थी। उसके रोने की आवाज सुनकर मां की नींच खुली तो देखा कि बिस्तर के पास सांप बैठा हुआ था। इस पर परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, मड़वाही गांव निवासी करसायल परिवार की पांच साल की बच्ची भूमि शनिवार रात खाना खाने के बाद अपनी मां के साथ कमरे में सो रही थी। रात करीब 11 बजे बच्ची की रोने की आवाज सुनकर मां की नींच खुली। सांप को देखकर परिजन बच्ची को मरवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां बच्ची की हालत देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पर उपचार के दौरान तड़के करीब 4 बजे बच्ची ने दम तोड़ दिया। 

The post सांप के डसने से पांच साल की बच्ची की मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83148