Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सारंगढ़-बिलाईगढ़ : लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण हेतु सभी तहसील कार्यालयों में होगा राजस्व शिविर का आयोजन

कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्व विभाग की ली बैठक एवं दिए आवश्यक दिशा-निर्देशतीन दिनों तक जिले के समस्त पाँच तहसीलों में लगेंगे शिविरसारंगढ़-बिलाईगढ़, कलेक्टर डॉ.फरिहा आलम सिद्दकी के निर्देशानुसार राजस्व मामलों के त्वरित निराकरण के लिए जिले में 2 से 4 मार्च 2023 तक सभी तहसील कार्यालयों में वृहद राजस्व शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत सारंगढ़ एवं बिलाईगढ़ तहसील में 2 मार्च को, बरमकेला एवं भटगाँव तहसील में 3 मार्च को एवं सरिया तहसील में 4 मार्च को राजस्व शिविर का आयोजन किया जाएगा। राजस्व शिविर सुबह 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक संचालित होगा। शिविर के संबंध में कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से विभागीय अधिकारियों की बैठक ली एवं राजस्व मामलों के त्वरित निपटान हेतु आवश्यक निर्देश दिए।राजस्व शिविर में संबंधित अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक एवं संबंधित पटवारी समस्याओं के समाधान के लिए उपस्थित रहेंगे। शिविर में राजस्व प्रकरणों के नामांतरण, बंटवारा, आर.बी.सी.6-4, द्वितीय प्रति ऋण पुस्तिका, रिकार्ड दुरुस्ती, सीमांकन, खाता विभाजन, किसान किताब, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, डायवर्सन कर वसूली, भू-अर्जन, डिजिटल हस्ताक्षर एवं राजस्व से संबंधित अन्य प्रकरणों का निराकरण किया जाएगा।

The post सारंगढ़-बिलाईगढ़ : लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण हेतु सभी तहसील कार्यालयों में होगा राजस्व शिविर का आयोजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=78498