Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सूरजपुर : आवास पाकर बहुत खुश हूं -मीना

सूरजपुर मेरा नाम मीना कुशवाहा है, मैं ग्राम पंचायत शिवप्रसादनगर, जनपद पंचायत भैयाथान, जिला सूरजपुर से हूं। मैं अकेली विकलांग महिला, पेंशन के सहारे अपना जीवन व्यापन करती हूं। पहले मै कच्चे के मकान में अकेले निवास करती थी, बारिश के दिनों में छत से पानी टपकता था। जिससे मुझे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। मैं आर्थिक रूप से व शारीरिक रूप से कमजोर थी। मुझे एक दिवस सचिव के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास आना ज्ञात हुआ फिर 2019-20 में मेरा आवास स्वीकृत हुआ जिसकी राशि आने पर आवास निर्माण अपने भतीजे के सहयोग से पूरा करवाई। पक्का आवास होने से मेरी दिनचर्या काफी सुविधाजनक हुई। मैं अपने पक्के का मकान पाकर खुश हुं जिसके लिए शासन का आभार व्यक्त करती हूं।

The post सूरजपुर : आवास पाकर बहुत खुश हूं -मीना appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68819