Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सोनिया राहुल पहुंचे कांग्रेस अधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर

शहीद वीर नारायण सिंह नगर 24 फरवरी।कांग्रेस के आज से यहां शुरू हुए 85वे राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी पहुंच गए है।

श्रीमती गांधी एवं श्री गांधी विशेष विमान से माना विमानतल पहुंचे जहां पर उनका छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलेजा,छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने उनका स्वागत किया।

दोनो नेता इसके बाद अधिवेशन स्थल के निकट स्थित होटल के लिए रवाना हो गए।श्रीमती गांधी कल अधिवेशन के पूर्ण सत्र को सम्बोधित करेंगी,जबकि श्री गांधी का 26 फरवरी को सम्बोधन का कार्यक्रम हैं।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का भी आज शाम तक यहां पहुंचने का कार्यक्रम हैं।

अधिवेशन में आज सुबह संचालन समिति की हुई बैठक में गांधी परिवार का कोई सदस्य मौजूद नही था।इस अहम बैठक में कार्यमिति का चुनाव नही करवाने,सदस्यों के चयन का अधिकार पार्टी अध्यक्ष को सौंपने तथा पार्टी संविधान में 16 तथा 32 नियमों में संशोधन की मंजूरी दी गई।इस पर अभी सब्जेक्ट समिति की बैठक में चर्चा हो रही हैं।

The post सोनिया राहुल पहुंचे कांग्रेस अधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49346