Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हृदय गति रुकने से CRPF के सूबेदार का निधन: राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, 6 फरवरी को थी भांजी की शादी

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। पुणे में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) में सूबेदार के पद पर पदस्थ शिवपुरी के 45 वर्षीय अशोक कुमार चौरसिया का शनिवार की सुबह हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया था। आज उनका पार्थिव शरीर गृह ग्राम पहुंचा, जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

2 आरक्षक सस्पेंड: ड्राइवर से मारपीट करने पर SP ने की कार्रवाई, इधर डॉक्टर ने मरीज से की बदतमीजी, हरिजन एक्ट में फंसाने की दी धमकी

दरअसल, सूबेदार अशोक चौरसिया पिछोर तहसील के मनपुरा के रहने वाले थे। पुणे में शनिवार की सुबह उनका का निधन हो गया। आज सूबेदार अशोक चौरसिया की पार्थिव देह गृह ग्राम मनपुरा पहुंची। जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ लग गई। सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद गार्ड ऑफ ऑनर और राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

MP; सांप्रदायिक तनाव फैलाने वालों पर प्रशासन की कार्रवाई: मुख्य आरोपी के घर को तोड़ा, सरकारी जमीन से हटवाया कब्जा, गेहूं की खड़ी फसल पर चलवाया ट्रैक्ट

बताया गया है कि सूबेदार अशोक 30 जनवरी को छुट्टी लेकर वापस आने वाले थे, उनकी भांजी की 6 फरवरी को शादी थी, जिसमें वह भांजी का कन्या दान देने वाले थे, लेकिन शायद ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। उनकी मौत ने परिजनों को गमगीन कर दिया है।

भाई की शादी से लौटने के बाद नवविवाहिता ने लगाई फांसी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, इधर किराए के मकान में छात्रा ने की खुदकुशी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post हृदय गति रुकने से CRPF के सूबेदार का निधन: राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, 6 फरवरी को थी भांजी की शादी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-shivpuri-crpf-subedar-passed-away-in-pune/