Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हैदराबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने ली अपनी जान, पढ़े पूरी खबर

हैदराबाद के कुशाईगुड़ा इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार, परिवार के चारों लोगों का शव अपार्टमेंट में मिला है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि ही परिवार के चार सदस्यों ने अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या की है।

माता-पिता और दो बच्चों ने दी अपनी जान

मृतकों की पहचान सतीश, उनकी पत्नी वेधा और उनके दो बच्चों निशिकेश (9) और निहाल (5) के रूप में हुई है। अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर में इसकी सूचना मिली। जिसके बाद सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डिप्रेशन के चलते परिवार ने किया सुसाइड

कुशाईगुड़ा पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि कंडीगुडा क्षेत्र में एक पिता, मां और उनके दो बच्चों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं (मानसिक रूप से अस्वस्थ) से पीड़ित थे। इलाज के बावजूद बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे। माता-पिता डिप्रेशन में चले गए, जिसके बाद परिवार ने आत्महत्या कर ली। संदेह है कि उनकी शुक्रवार रात मृत्यु हो गई थी, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर 2 बजे के करीब सूचना मिली।

पुलिस ने शवों को को मोर्चरी में रखवाया

थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने बताया कि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने कहा पोस्टमार्टम अभी तक नहीं किया गया है। मृतक शवों को मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

 

The post हैदराबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने ली अपनी जान, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51034