Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होंडा ने एक इवेंट के दौरान e:Ny1 इलेक्ट्रिक कार को पेश किया..

होंडा ने एक इवेंट के दौरान e:Ny1 इलेक्ट्रिक कार को पेश किया है। स्टाइलिश लुक से लैस ये इलेक्ट्रिक कार काफी खास है। होंडा का कहना है कि वे ई: एनवाई1 के साथ सभी इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी के बढ़ते बाजार को टारगेट कर रहे हैं। होंडा ने जर्मनी में इस ईवी को पेश किया है। आइये जानते हैं क्या कुछ है इसमें खास?

Honda e:Ny1 लुक और डिजाइन

बाहर से दिखने में ये इलेक्ट्रिक कार काफी मस्कुलर दिखाई दे रही है। फ्रंट साइड में स्पोर्ट्स एलईडी हेडलाइट्स और नीचे चार्जिंग पोर्ट के साथ एक होंडा लोगो लगा हुआ दिखाई दे रहा है। क्रोम एक्सेंट निचले फ्रंट बम्पर और साइड बॉडी क्लैडिंग पर लगाए गए हैं, जिससे इसका लुक और भी प्रीमियम लग रहा है। ओआरवीएम और व्हील आर्च ब्लैक आउट हैं और रिम्स में हब कैप पर होंडा ‘एच’ लोगो दिया गया है। रियर प्रोफाइल में एक लंबी सी एलईडी पट्टी बनी हुई है, वहां पर भी क्रोम फिनिसिंग का इस्तेमाल किया गया है।

Honda e:Ny1 केबिन

केबिन की बात करें तो, इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा। स्टीयरिंग में लेदर फिनिश मिल जाएंगे। स्टेयरिंग में क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस अन्य बटन मिल जाएंगे। इसके अंदर 16.1 इंच का पोर्ट्रेट-स्टाइल टचस्क्रीन पैनल है। नीचे दिए गए कंसोल में ड्राइव मोड चेंज करने का ऑप्शन मिल जाता है। केबिन के अंदर वायरलेस चार्जिंग जैसी एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। वहीं यह ईवी पैनोरमिक सनरूफ से लैस है

The post होंडा ने एक इवेंट के दौरान e:Ny1 इलेक्ट्रिक कार को पेश किया.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53953