Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होटल में गंदा खेलः छुट्टियां मनाने पहुंचे कपल का प्राइवेट वीडियो लीक, मचा बवाल…

Crime News: पिछले कुछ दिनों से कई मामले सामने आए हैं जब लोगों के प्राइवेट वीडियो लीक कर दिए गए. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बात पर चर्चा है कि आखिर इसको कैसे रोका जाए. वहीं एक यूजर ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि, एक होटल में ठहरे कपल का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था. जिसके लेकर काफी बवाल भी हुआ था.

बता दें कि, वीडियो लीक होने की घटना ब्राजील के एक होटल की थी. घटना कुछ पुरानी है जो फिर से चर्चा में आने के बाद वायरल हुई है. जानकारी के अनुसार, एक कपल छुट्टियों के लिए जाने वाले थे. उन्होंने ब्राजील से रियो डि जनेरियो जाने के लिए प्लान तैयार किया और फिर उसके लिए एक होटल भी बुक किया. वे दोनों अपनी छुट्टियां मनाने पहुंच भी गए और करीब सात दिन तक छुट्टी मनाई.

वहीं मामले में सबसे चौकाने वाली बात तो ये थी कि, कपल को इस बात की जानकारी थी कि, उनका वीडियो रिकार्ड हो रहा है.
एक सप्ताह बाद अचानक दोनों को उनके बेडरूम में एक अजीब सा वेंटिलेशन देखा. उन्होंने बताया कि, जब उन्होंने दीवार के पास ऐसा कुछ देखा जिसे देख वे चौंक गए. आखिर में उन्होंने अपने फोन पर फ्लैश को छेद के ऊपर रखा जहां अचानक कैमरे के लेंस के रूप में दिखाई देने वाली चमक दिखाई दी. इसके बाद तो दोनों के होश उड़ गए. इतना ही नहीं इस लेंस के साथ साथ उन्हें एक केबल भी मिल गई. इसके बाद कपल ने वहीं से पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया और आखिरकार जब उस डिवाइस को निकाला गया तो यह वास्तव में एक कैमरा ही था.

The post होटल में गंदा खेलः छुट्टियां मनाने पहुंचे कपल का प्राइवेट वीडियो लीक, मचा बवाल… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/couples-private-video-leaked-on-holiday/