Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
64,583 प्रतिमाह तक की सैलरी पाने वाले को अब नही लगेगा कोई इनकम टैक्स:अमित चिमनानी

बजट पर आर्थिक मामलो के एक्सपर्ट और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी सीए अमित चिमनानी की प्रतिक्रिया

रायपुर। सीए एसोसिएशन रायपुर के पूर्व अध्यक्ष ,महालेखाकार छत्तीसगढ़ के पूर्व सलाहकार भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी से अमित चिमनानी ने केंद्रीय बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे भारतवासियों की तकदीर और भारत की तस्वीर बदलने वाला बजट बताया है। श्री अमित ने कहा यह बजट अधिक गवर्मेंट स्पेंडिंग, ज्यादा से ज्यादा कंजप्शन ,लोगों की क्रय शक्ति बढ़ाने, निवेश के लिए संभावनाएं बेहतर करने, लोगों को डायरेक्ट बेनिफिट पहुंचाने और देश की आधारभूत संरचनाना को मजबूत करने की दिशा में बड़ा कदम उठाता हुआ दिख रहा है।

अमित ने कहा नौकरीपेशा लोगों के लिए स्टैंडर्ड डिडक्शन की छूट 50 हजार से 75 हजार होने पर नौकरी करने वाला हर व्यक्ति अब 7 लाख 75 हजार की सैलरी होने पर कोई टैक्स नही देगा,यानी 64,583 तक की सैलरी अब कर दायरे से बाहर हो गई है ऐसे में भारत में नौकरी करने वाले अधिकतर लोग या यूं कहे तो 90 प्रतिशत से अधिक लोग कोई इनकम टैक्स नही देंगे ये एक साहसिक और एतिहासिक कदम है।

https://mediapassion.co.in/?p=50400