Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : शिक्षक दिवस पर एनएसयूआई ने किया शिक्षकों का सम्मान

राजनांदगांव। शिक्षक दिवस के अवसर विधानसभा डोंगरगढ़ के शासकीय कॉलेज ठेलकाडीह एवं घुमका में शिक्षकों का एनएसयूआई प्रदेश सचिव जयंत बघेल एवं जिला अध्यक्ष अमर झा के नेतृत्व में शाल और श्रीफल देकर सम्मान किया गया, जहां वरिष्ठ नेता शोभाराम बघेल ने अपने जीवन के संघर्ष पलों को छात्रों के समक्ष रखकर उन्हें प्रोत्साहित किये। वहीं जयंत बघेल ने शिक्षकों को पथ प्रदर्शक बताते हुए संबोधित किये। अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता शोभाराम बघेल, सरपंच फूलमती वर्मा, प्रदेश सचिव जयंत बघेल, जिला अध्यक्ष अमर झा, विष्णु साहू, दुर्गेश वर्मा, जितेन्द्र गौतम, नंदकिशोर वर्मा, जयप्रकाश साहू, राहुल साहू, पिलेश्वरी साहू, दानू साहू, लवन वर्मा, कांत दुबे, दीनबंधु यदु, पंकज साहू, टोमन पटेल आदि उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : शिक्षक दिवस पर एनएसयूआई ने किया शिक्षकों का सम्मान appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56924