Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CORONA UPDATE : CG में कोरोना से एक की मौत, 90 नए मरीज मिले, कहां कितने पाॅजिटिव मिले, देखें सूची…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में हर रोज कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं. शनिवार को 90 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. वहीं महासमुंद में एक मरीज की मौत हुई है. आज 96 लोग डिस्चार्ज भी हुए हैं. छग स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 1.65 प्रतिशत हो गई है.

प्रदेश में अब एक्टिव केस की संख्या 541 हो गई है. प्रदेश में आज 5,454 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 16 जिलों से 90 संक्रमित पाए गए. सबसे ज्यादा रायपुर से 33 संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा दुर्ग से 13, बलौदाबाजार और बेमेतरा से 8-8, बालोद से 6, राजनांदगांव से 5 मरीज मिले हैं.

देखें जिलेवार आकड़े –

The post CORONA UPDATE : CG में कोरोना से एक की मौत, 90 नए मरीज मिले, कहां कितने पाॅजिटिव मिले, देखें सूची… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/in-cg-one-died-of-corona-90-new-patients-found/