Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, रोहित और विराट का कटा पत्ता, देखें पूरा स्क्वॉड…

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों के लिए टी-20 के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है. वहीं टेस्ट और वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे. टी-20 की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. वहीं टेस्ट टीम में पहली बार सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जगह दी गई है.

बता दें कि, टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे प्लेयर्स को शामिल नहीं किया गया है. वहीं शानदार फार्म में चल रहे पृथ्वी शॉ को टी-20 टीम में शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

The post ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, रोहित और विराट का कटा पत्ता, देखें पूरा स्क्वॉड… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/team-india-announced-against-australia-and-new-zealand/