Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की हुई मौत..

तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, येल्लंदु और महबूबाबाद के बीच कोटिलिंगला के पास शुक्रवार रात ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

सभी मृतक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर थे, जो प्री-वेडिंग शूट के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश जा रहे थे। कार चालक और दो अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे व्यक्ति ने येल्लंदु के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान कल्याण और शिवा के रूप में हुई है, दोनों वारंगल के निवासी हैं और हनमकोंडा जिले के कमालपुर से अरविंद और रामू हैं। घायल हुए रणधीर को खम्मम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक बच्चे की मौत

दूसरी दुर्घटना में येल्लंदु मंडल में एक कार के पलट जाने से एक बच्चे की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब कार चालक विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक की टक्कर से बचने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने घायलों को येल्लंदु अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

The post तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की हुई मौत.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46271