Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेरठ में बीजेपी नेता की थार से कुचलकर दो लड़कों की मौत, मचा हंगामा..

त्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी नेता की थार से कुचलकर दो लड़कों की मौत हो गई है। लोगों के आक्रोश के पश्चात् बीजेपी नेता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों का आरोप है कि जानबूझकर लड़कों को टक्कर मारी गई है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए दोनों लड़कों के शवों का संगीनों के साए में अंत्येष्टि की गई। दुर्घटना परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में हुई। CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद भी हो गई है।

कहा जा रहा है कि बिजनौर के बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी की थार ने दोनों लड़कों को कुचला। त्यागी समाज के नेता मांगेराम त्यागी ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी नेता को नामजद करते हुए दो पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। खजूरी निवासी गौरव त्यागी (21) पुत्र सुधीर त्यागी एवं वंश त्यागी (17) पुत्र सुबोध त्यागी सोमवार को परीक्षितगढ़ के पास धर्मकांटे के सामने खड़े थे। तभी परीक्षितगढ़ की ओर से आ रही बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी की थार ने दोनों लड़कों को कुचल दिया था। दुर्घटना के पश्चात् अपराधी मौके से वाहन लेकर फरार हो गए।

गौरव के चाचा अनिल त्यागी ने प्रिंस त्यागी को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरव का सोमवार देर शाम ही गमगीन माहौल में अंत्येष्टि कर दी गई थी। वंश के पिता सुबोध त्यागी राजस्थान गए थे जो सूचना पर मंगलवार प्रातः गांव पहुंचे एवं वंश का अंतिम संस्कार किया गया। SSI वरुण शर्मा ने बताया कि सोमवार को ही CCTV कैमरों के जरिए गाड़ियां चिह्नित कर ली गई थी लेकिन तहरीर नहीं आने की वजह से मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। इसलिए अभी पुलिस गाड़ियों को लेने बिजनौर नहीं गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के पश्चात् गाड़ियों को बरामद कर कार्रवाई होगी।

The post मेरठ में बीजेपी नेता की थार से कुचलकर दो लड़कों की मौत, मचा हंगामा.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/47772