Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माता रानी के दर पर तेंदुआ: मां बम्लेश्वरी की सीढ़ियों पर दिखा तेंदुआ, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा VIDEO

डोंगरगढ़। राजनांदगांव के डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी पहाड़ी की सीढ़ियों पर तेंदुआ देखा गया है, जिसे चीता बताकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. साथ ही इसे लोग आस्था के साथ जोड़कर भी देख रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि माता रानी के दर पर दर्शन के लिए आया होगा.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तेंदुआ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इसे डोंगरगढ़ स्थित सिद्ध पीठ भक्तों की आस्था का केंद्र मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर की पहाड़ी की सीढ़ियों का बताया जा रहा है.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देर रात सुनसान में तेंदुए टहलते दिख रहा है. वहीं वीडियो में वह कुछ सीढ़ियां चढ़ता है और पुनः वापस आ जाता है.

अब यह वीडियो कब का है, डोंगरगढ़ का ही है या कहीं और का प्रमाणिक तौर पर तो जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे डोंगरगढ़ स्थित मां वंलेश्वरी धाम की पहाड़ी की सीढ़ियों का ही बताया जा रहा है.

वहीं देवी मां के प्रति अटूट आस्था रखने वाले इसे मां का चमत्कार मान रहे हैं. कह रहे हैं कि तेंदुआ भी मां बम्लेश्वरी माई के दर्शन करने आया होगा.

इस मामले में LALLURAM.COM ने मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के चेयरमेन मनोज अग्रवाल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये घटना 1 फरवरी की रात की है. तेंदुआ लगातार रात में दो दिनों तक दिखा है. इस मामले की वन विभाग को जानकारी दे दी गई है. वन विभाग तेंदुए को पकड़ने में जुट गया है, ताकि किसी को नुकसान न पहुंचे.

देखिए वायरल VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post माता रानी के दर पर तेंदुआ: मां बम्लेश्वरी की सीढ़ियों पर दिखा तेंदुआ, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा VIDEO appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/leopard-seen-on-stairs-of-maa-bamleshwari-video-going-viral-on-social-media/