Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सामूहिक आदर्श विवाह कर फिजूल खर्च रोकने की आवश्यकता-छन्नी साहू

 तीर्थस्थल सांकरदाहरा पांगरीकला मे परिक्षेत्रीय साहू संघ खुज्जी डोंगरगांव द्वारा भगवान राजीव लोचन की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।  जिसमे मुख्य अतिथी की आसंदी से समारोह को संबोधित करते हुए खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू ने समाज के छोटे छोटे कुरितियो को दूर करने, तथा हमारे बुजुर्गो द्वारा शुरू की गई आदर्श विवाह की शुरुआत फिर से करने की आवश्यकता बताई। कार्यक्रम को पूर्व विधायक भोलाराम साहू ने भी संबोधित करते हुए भक्तिन  माता राजिम की की प्रेरणा लेकर जीवन को सार्थक करने को कहा। विशेष अतीथी पूर्व जिला महामंत्री-अमरनाथ साहू ने सामाजिक एकजुटता के लिए आस्था के प्रतीक राजीव लोचन जयंती के लगातार किए जा रहे आयोजन के लिए परिक्षेत्रीय साहू संघ खुज्जी की प्रशंसा की । दयाल दास साहू ने माता राजिम की जीवन गाथा तथा भगवान राजीव लोचन के मंदिर निर्माण के इतिहास के बारे मे बताया। 

      इसके पूर्व विधिवत पूजा अर्चना व ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई, तत्पश्चात अतिथी सत्कार व उद्बोधन हुआ। बच्चो द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति की गई।  कार्यक्रम मे विधायक व पूर्व विधायक के अलावा पूर्व जिला महामंत्री-अमरनाथ साहू, दयाल दास साहू, तहसील सचिव धनराज साहू,प्रवक्ता पुरुषोत्तम साहू, डुमेश्वर साहू, नगर साहू संघ  डोंगरगांव अध्यक्ष कौशल कुमार साहू, भुवन साहू,विदेशी राम साहू, गोकुल साहू, तोरनलाल साहू,  डामनलाल साहू, वेदराम साहू, प्यारेलाल साहू , संजय साहू, भामन साहू, माहेश्वरी साहू, खुमान लाल, गोवर्धन साहू, संवलदास साहू, भागवत साहू, मोहन साहू, मानसाय साहू, विमला साहू, घनश्याम साहू,रामदयाल साहू, उमेंदी साहू, चरणदास साहू पति राम साहू रेवाराम, जीवनदास, गोकुल साहू, कुलेश्वर, चेतन, थनेश्वर, सोमनाथ खिलेश कुमार, सुरेश, ज्ञान सिंह, नामदेव, खोरबाहरा, मंगत साहू रायसिंग साहू आदि सहित 26 गांव के समाजिक जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन परिक्षेत्र साहू संघ के सचिव द्वारिका साहू ने तथा आभार प्रदर्शन अध्यक्ष भुवन लाल साहू ने की।

The post सामूहिक आदर्श विवाह कर फिजूल खर्च रोकने की आवश्यकता-छन्नी साहू appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=70751