Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डोगरगढ़ : 9 फरवरी को बहेराभांठा, मालाडबरी , जुरलाखुर्द मे हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा

0 रात्रि में आदर्श ग्रंथ पंडवानी (सत्संग) कार्यक्रम त्रिवेणी साहू ग्राम पिरदा( भिभौरी) वाले का होगा

डोगरगढ़। डोगरगढ़ विधानसभा मे भुनेश्वर बघेल विधायक डोंगरगढ़ के मार्गदर्शन,घुमका प्रभारी भागवत साहू, ब्लाक अध्यक्ष रतन लाल यादव, गीता लाल वर्मा जनपद सदस्य, डोगरगढ़ विधायक प्रति निधि मंथीर साहू के मार्गदर्शन मे हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा के तहत 9 फरवरी को ग्राम बहेरा भांठा मे शाम 4 बजे, मालाडबरी शाम 5 बजे ,जुरला खुर्द में शाम 6 बजे समापन होगा एवं भोजन अवकाश तथा रात्रि में विधायक भुनेश्वर बघेल अपने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ रात्रि विश्राम करेंगे एवं कार्यक्रम में शामिल होकर कार्यक्रम का लाभ उठाएंगे। 8 बजे पंडवानी सत्संग कार्यक्रम त्रिवेणी साहू ग्राम पिरदा भिभौरी जिला बेमेतरा वाले का कार्यक्रम रखा गया है। इसी तरह पदयात्रा के तहत 10 फरवरी दिन शुक्रवार को सुबह 9 बजे खपरी चमार ,ग्राम मानपुर 10बजे एवं ग्राम मासुल मे 11 बजे समापन होगा।विधायक प्रति निधि मंथीर साहू ने अधिक से अधिक लोगों को पद यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया है। उक्त जानकारी रुपेंद्र साहू मिडिया प्रभारी ने दी।

The post डोगरगढ़ : 9 फरवरी को बहेराभांठा, मालाडबरी , जुरलाखुर्द मे हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=70819