Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिजली विभाग के इस विशेष अभियान में डेढ़ लाख उपभोक्ताओं का मोबाइल नंबर हुआ अपडेट..

बिजली विभाग की ओर से एक से 15 फरवरी के बीच चलाए जा रहे विशेष अभियान में अभी तक करीब डेढ़ लाख उपभोक्ताओं का मोबाइल नंबर सॉफ्टवेयर के बिलिंग सिस्टम से जोड़े गए हैं। विभाग को इसके लिए कुल एक लाख 86 हजार 125 आवेदन मिले हैं। विभाग ने 15 फरवरी तक सभी आवेदनों के निस्तारण का लक्ष्य रखा है। अधीक्षण अभियंता मुकेश बाबू ने बताया कि उपभोक्ताओं का मोबाइल नंबर बिलिंग सिस्टम में अपडेट होने के बाद उन्हें नियमित बिजली बिल भेजने के साथ-साथ विभागीय योजनाओं की भी जानकारी दी जाएगी।

The post बिजली विभाग के इस विशेष अभियान में डेढ़ लाख उपभोक्ताओं का मोबाइल नंबर हुआ अपडेट.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48543