Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : योजनाओं के पाम्प्लेट का विमोचन

राजनांदगांव, । धर्मनगरी डोंगरगढ़ में बुधवार को भाजपा नेता व बस्तर संभाग प्रभारी पवन मेश्राम द्वारा नरेंद्र मोदी  एवं रमन सिंह सरकार की योजनाओं पर आधारित पाम्पलेट का विमोचन मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर प्रांगण में किया गया।

इस अवसर पर श्री मेश्राम ने बताया कि नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल के साथ ही प्रदेश में पूर्व की रमन सिंह की सरकार की योजनाओं को डोंगरगढ़ विधानसभा के प्रत्येक घर तक पहुंचाने का कार्य इस पाम्पलेट के माध्यम से किया जाएगा। जिसकी शुरूआत मां बमलेश्वरी देवी  मंदिर प्रांगण से की गई है। इस दौरान शहर मंडल अध्यक्ष अमित जैन, महिला मोर्चा अध्यक्ष सविता दरगड, नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष अमित छाबड़ा, सांसद प्रतिनिधि परविंदर सिंग मोंटी भाटिया, वरिष्ठ भजपा नेता धनीराम तारने, बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट समिति के सदस्य प्रकाश बिंदल, रमन डोंगरे, असीम मालिक, डोंगरगढ़ तहसील साहू समाज के अध्यक्ष वीरेंद्र साहू, लक्षमी यादव, नईम खान सहित पार्टी के पदाधिकारी-कार्यकर्ता उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : योजनाओं के पाम्प्लेट का विमोचन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=71550