Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के सामने पेश होने के लिए 1 हफ्ते का मांगा समय..

सीबीआई ने शनिवार को दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस जारी कर नई आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन मनीष सिसोदिया ने रविवार सुबाह सीबीआई से पूछताछ के लिए तारीखें बदलने का आग्रह किया था।

अब सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि आज होने वाली सीबीआई की कार्रवाई में सिसोदिया शामिल नहीं होंगे, जल्द ही उसे पूछताछ की नई तारीख के एलान किया जाएगा।

मनीष सिसोदिया ने मांगा एक हफ्ते का वक्त

समाचार एजेंसी के ट्वीट के अनुसार मनीष सिसोदिया ने कहा- दिल्ली के वित्त मंत्री होने के नाते बजट तैयार करना बहुत जरूरी है, इसलिए मैंने सीबीआई से पूछताछ के लिए तारीखें बदलने का अनुरोध किया है। मैं फरवरी के अंत में जब भी एजेंसी पूछताछ के लिए बुलाएगी, मैं जाऊंगा। मैंने हमेशा सभी जांच एजेंसियों का सहयोग किया है और आगे भी करता रहूंगा।

The post मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के सामने पेश होने के लिए 1 हफ्ते का मांगा समय.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49045