Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बहन के हत्याकांड की वेब सीरीज प्रसारित की जा रही है- निधि शुक्‍ला 

मधुमिता शुक्‍ला हत्‍याकांड पर वेबसीरीज का हवाला देते हुए मधुमिता की बहन निधि शुक्‍ला ने एक बार फिर खुद की जान को खतरा बताया है। उन्‍होंने कहा कि पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी स्वस्थ होने के बाद भी गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में हैं। इससे उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है।

निधि का कहना है कि उनकी बहन के हत्याकांड की वेब सीरीज प्रसारित की जा रही है। जो हाल ही में शूट की गई थी। इसके बाद यह हत्याकांड फिर चर्चा में आ रहा है। ऐसे में उनकी और परिवार की सुरक्षा और बढ़नी चाहिए। निधि शुक्ला के पास फिलहाल दो गनर हैं।

निधि शुक्ला की बहन मधुमिता शुक्‍ला की हत्या वर्ष 2003 में हुई थी। घटना को 19 साल गुजर चुके हैं। उनकी बहन की हत्या में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि को सजा भी हुई है। निधि शुक्‍ला का कहना है कि सजायाफ्ता होने के बावजूद अमरमणि और मधुमणि जेल की बजाए गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में अपनी जिंदगी आराम से काट रहे हैं। जबकि उनको हरिद्वार जेल में होना चाहिए था।

 

The post बहन के हत्याकांड की वेब सीरीज प्रसारित की जा रही है- निधि शुक्‍ला  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49157