Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा को उच्चतम न्यायालय से मिली अंतरिम जमानत

नई दिल्ली/रायपुर 23 फरवरी।कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा की रायपुर अधिवेशन के लिए आते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर आज हुई नाटकीय ढ़ग से गिरफ्तारी के कुछ ही देर में उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने से भाजपा एवं असम सरकार को करारा झटका लगा हैं।

श्री खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर जब विमान पर बैठ चुके थे तभी उन्हे उनके बैग में कुछ होने की बात कहकर विमान से उतारा गया और फिर उनके खिलाफ असम में मामला दर्ज होने का हवाला देते हुए गिरफ्तार कर लाया गया।इसके विरोध में एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता धरने पर बैठ गए।काफी देर तक एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता विरोध जताते रहे।

श्री खेड़ा की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने अर्जेट सुनवाई के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।मुख्य न्यायधीश डी.एस.चन्द्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ ने मामले की सुनवाई करते हुए श्री केड़ा को अतंरिम जमानत दे दी।उन्होने श्री सिंघवी के अनुरोध पर श्री खेड़ा के खिलाफ कुछ राज्यों में प्रधानमंत्री के पिता पर की गई टिप्पणी की वजह से दर्ज सभी एफआईआर को क्लब करने का भी आदेश दिया।

The post कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा को उच्चतम न्यायालय से मिली अंतरिम जमानत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49273