Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : अभ्यर्थियों के अंतिम चयन के लिए कांऊसिलिंग 28 फरवरी को

राजीव युवा उत्थान योजना नियमावली वर्ष 2019 के भाग (बी) के तहत छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी के लिए चयनित अभ्यर्थियों की मेरिट सूची जारी की गई है। सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास विभाग धमतरी से मिली जानकारी के मुताबिक अभ्यर्थियों के अंतिम चयन हेतु आगामी 28 फरवरी को कांऊसिलिंग रखी गई है। सुबह 11 बजे से अखिल भारतीय परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केन्द्र, आजाद हॉस्टल के सामने (पुराना आयुक्त, कार्यालय) पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर, रायपुर में यह कांऊसिलिंग आयोजित की जाएगी। सहायक आयुक्त, ने सभी अभ्यर्थियों को नियत तिथि, समय तथा स्थान पर मूल दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने कहा है। गौरतलब है कि चयनित अभ्यर्थियों की सूची और निर्देश का अवलोकन विभागीय वेबसाईट www.tribal.cg.gov.inपर किया जा सकता है। 

The post धमतरी : अभ्यर्थियों के अंतिम चयन के लिए कांऊसिलिंग 28 फरवरी को appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=78604