Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
6 घंटे के भीतर लूट का खुलासा: रिटायर कर्मचारी से दिनदहाड़े की थी लूट, आरोपी पति–पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार …

बिलासपुर. सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई 2.5 लाख की लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सरकंडा पुलिस और एसीसीयू बिलासपुर की टीम वर्क से पुलिस ने आरोपियों को 6 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले फोटो को लोकल ग्रुप में वायरल किया था, जिसके बाद मुखबिर ने लुटेरों की पहचान की इसके बाद पुलिस ने मुखबिर के बताए हुए एड्रेस पर दबिश दी, जहां से आरोपी फरार हो गए थे.

आरोपी लूट की रकम लेकर ट्रेन से अपनी पत्नी के साथ उमरिया भाग रहा था, जिसकी जानकारी पुलिस मिली. इसके बाद पुलिस ने पेंड्रारोड पर स्थानीय पुलिस और जीआरपी को अलर्ट कर आरोपियो को पकड़ लिया. आरोपियों से पुलिस ने लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त स्कूटी वाहन को जब्त कर लिया है. आरोपी दिलीप रेलवानी और उसकी पत्नी रूखमणी रेलवानी बिलासपुर के मसानगंज के रहने वाले है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 392,34 के तहत अपराध कायम कर लिया है.

बता दें कि शिव कुमार चन्द्रा पिता स्व. दाउराम चन्द्रा उम्र 65 वर्ष निवासी कपिल नगर सरकण्डा ने थाने में अपराध दर्ज कराया कि वह कोल पेस्ट इंडिया लिमिटेड भोपाल म.प्र. का रिटायर्ड कर्मचारी है जो आज दिनांक 28 फरवरी को हुण्डई चौक स्थित स्टेट बैंक से चेक के माध्यम से 2,50,000 हजार रू. आहरण कर थैला में रखकर पैदल अपने घर कपिल नगर आ रहा था. दोपहर करीब 02.30 बजे घर के पहले मोहल्ले में पहुंचा था तभी एक व्यक्ति स्कूटी में आगे की तरफ से आया और रकम रखे थैला को लूट कर भाग गया था.

The post 6 घंटे के भीतर लूट का खुलासा: रिटायर कर्मचारी से दिनदहाड़े की थी लूट, आरोपी पति–पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार … appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/loot-revealed-within-6-hours-police-arrested-the-accused-husband-and-wife/