Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों का अटैक: क्रशर प्लांट में मचाया जमकर उत्पात, पिकअप और मिक्सिंग मशीन में लगा दी आग

बीजापुर के आवापल्ली से बासागुड़ा मार्ग पर बीच में मुरदण्डा गांव में यह क्रशर प्लांट स्थापित है। इससे पहले भी पिछले साल इसी प्लांट पर नक्सलियों ने तोड़फोड़ करके उत्पात मचाया था।

होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने क्रशर प्लांट में जमकर उत्पात मचाया है। मुरदण्डा गांव में स्थापित क्रशर प्लांट में नक्सलियों ने तोड़फोड़ करते हुए वहां एक पिकअप वाहन और एक मिक्सिंग मशीन को आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने यहां दूसरी बार यहां घटना को अंजाम दिया हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक  उसूर ब्लाक के आवापल्ली थाना क्षेत्र के मुरदण्डा गांव में गुरुवार की मध्य रात को हथियारों से लैस  अज्ञात नक्सलियों ने क्रशर प्लांट में जमकर उत्पात मचाया। यहां नक्सलियों ने एक पिकअप वाहन, मिकसिंग मशीन को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं नक्सलियों ने प्लांट में तोड़फोड़ कर प्लांट को नुकसान पहुंचाया है।

घटना की खबर लगते ही आवापल्ली पुलिस घटना स्थल पहुंचकर कार्रवाई कर रही है। बता दें, कि आवापल्ली से बासागुड़ा मार्ग पर बीच में मुरदण्डा गांव में यह क्रशर प्लांट स्थापित है। इससे पहले भी पिछले साल इसी प्लांट पर नक्सलियों ने तोड़फोड़ करके उत्पात मचाया था। बताया गया है कि यह क्रेशर प्लांट तेलंगाना के किसी ठेकेदार है। जिसने लीज पर इसे लेकर रखा हैं।

The post नक्सलियों का अटैक: क्रशर प्लांट में मचाया जमकर उत्पात, पिकअप और मिक्सिंग मशीन में लगा दी आग appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79517