Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस का राजभवन घेराव और विशाल मार्च कल, गृहमंत्री का कमलनाथ पर तंज, बोले- दुबई में बना रहे रणनीति

भोपाल के जवाहर चौक पर राजभवन के घेराव से पहले जनसभा का आयोजन किया गया है। इसके बाद दोपहर में पैदल मार्च कर राजभवन का घेराव किया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा बोले  कांग्रेस के पुराने आंदोलन की तरह इस आंदोलन का हश्र होगा।मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोमवार को राजभवन का घेराव करेगी। कांग्रेस बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और उद्योगपति अडाणी के मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरेंगी। इस प्रदेश में कांग्रेस के सभी विधायक और पदाधिकारी उपस्थित रहेगी। इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने भी कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस और कमलनाथ पर तंज किया। मिश्रा बोले- उनके अध्यक्ष दुबई में आंदोलन की रणनीति बना रहे है।

 भोपाल के जवाहर चौक पर राजभवन के घेराव से पहले जनसभा का आयोजन किया गया है। इसके बाद दोपहर में पैदल मार्च कर राजभवन का घेराव किया जाएगा। इस घेराव में पीसीसी चीफ कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, विधायक, पूर्व विधायक और सांसद समेत सभी मोर्चा के पदाधिकारी शामिल होंगे। कांग्रेस संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण जनता परेशान है। एक उद्योगपति गौतम आडानी के लिए अपनाई गई नीति के कारण आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है। देश में महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से जनता त्रस्त है। संविधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। इसके खिलाफ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर घेराव और प्रदर्शन आयोजित किया जा रहा है।

 पुराने आंदोलन की तरह ही होगा इस आंदोलन का हश्रकांग्रेस सोमवार को राजभवन का घेराव करने वाली है। इसको लेकर गृहमंत्री ने कांग्रेस और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर तंज कसा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैने भी सुना है कि कांग्रेस कोई प्रदर्शन/घेराव करने जा रही है। ट्वीटर, फेसबुक, वाट्सएप पर ऐलान चल रहा है। कांग्रेस आंदोलन को लेकर कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इस बात से लगता है उनके प्रदेशाध्यक्ष चार दिन से दुबई में बैठकर आंदोलन की तैयारी कर रहे है। कांग्रेस के पुराने आंदोलन की तरह इस आंदोलन का हश्र होगा।

The post कांग्रेस का राजभवन घेराव और विशाल मार्च कल, गृहमंत्री का कमलनाथ पर तंज, बोले- दुबई में बना रहे रणनीति appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79569