Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
BSNL Recharge Plan : 397 में पाएं 150 दिन की वैलिडिटी, साथ ही मिलेगा Unlimited Data Calling

BSNL सबसे किफायती प्रीपेड प्लान की पेशकश करती है. अगर आप अपने महंगे नेटवर्क से परेशान हो गए हैं तो यह खबर आपके लिए है. BSNL के इस प्लान की शुरुआत 397 रुपये से होती है. BSNL का किफायती प्लान 400 रुपये से भी कम कीमत में 150 दिनों की वैधता के साथ कॉलिंग और डाटा का लाभ देता है. यहां हम आपको BSNL के इस प्रीपेड प्लान की तुलना मार्केट में मौजूदा दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio के 400 रुपये से कम दाम में आने वाले प्रीपेड प्लान से करके बता रहे हैं.

इसमें यूजर को रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है. प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी डेली इंटरनेट का बेनिफिट मिलता है. इसके अलावा प्लान में 100 फ्री SMS और फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का भी बेनिफिट भी मिलता है. हालांकि प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सेवाओं का उपयोग केवल 60 दिन तक ही किया जा सकेगा. वाउचर को रिफिल करके आप 60 दिनों के बाद भी अनलिमिटेड डाटा और कालिंग को फिर से चालू कर सकते हैं.

जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि रिलायंस Jio की तरफ से 395 रुपये का प्लान उपलब्ध कराया गया है. इसके तहत 84 दिन की वैधता, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही इसमें 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसमें जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है. वहीं, Airtel की बात की जाए तो इस कीमत में इस तरह का कोई प्लान नहीं दिया गया है. हालांकि, इस कंपनी के पास 455 रुपये का एक प्लान जरूर है जिसमें 84 दिनों की वैधता दी जा रही है. इसके साथ ही 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसके अलावा भी कुछ बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

The post BSNL Recharge Plan : 397 में पाएं 150 दिन की वैलिडिटी, साथ ही मिलेगा Unlimited Data Calling appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/bsnl-recharge-plan-unlimited-data-calling/