Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
WPL में RCB ने UPW को 5 विकेट से दी शिकस्त, विमेंस प्रीमियर लीग में ये बेंगलुरु की पहली जीत

Sports News. विमंस प्रीमियर लीग (Women Premier League) में 13वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली इस टीम ने यूपी वॉरियर्स को पांच विकेट से हरा दिया. इससे पहले उसे मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स (दो बार), गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्स के हाथों हार मिली थी.

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. यूपी वॉरियर्स की टीम 19.3 ओवर में 135 रन पर सिमट गई. आरसीबी ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया. इस टूर्नामेंट में उसकी यह पहली जीत है.

यूपी वॉरियर्स की शुरुआत मैच में काफी खराब रही. उसे शुरुआती दो ओवरों में तीन झटके लग गए. देविका वैद्य और एलिसा हीली पहले ही ओवर में आउट हो गईं. सोफी डिवाइन ने देविका को पारी की दूसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू कर दिया. जिसके बाद उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. डिवाइन ने छठी गेंद पर एलिसा हीली को आशा शोभना के हाथों कैच करा दिया. हीली तीन गेंद पर एक रन ही बना सकीं. डिवाइन के बाद मेगन शुट ने कमाल कर दिखाया. उन्होंने अपने पहले और पारी के दूसरे ओवर में आरसीबी को तीसरी सफलता दिलाई. शुट ने ताहलिया मैक्ग्रा को विकेटकीपर ऋचा घोष के हाथों कैच कराया. मैक्ग्रा दो गेंद पर दो रन ही बना सकीं.

बता दें कि आरसीबी के लिए 20 साल की कनिका आहूजा और 19 साल की ऋचा घोष ने मैच जिताऊ पारी खेली. कनिका ने 30 गेंद पर 46 रन बनाए. वहीं, ऋचा 32 गेंद पर 31 रन बनाकर नाबाद रहीं. अनुभवी हीथर नाइट ने 24 बनाए. सोफी डिवाइन ने 14 और एलिस पैरी ने 10 रन बनाए. श्रेयंका पाटिल ने नाबाद पांच रन बनाए. यूपी वॉरियर्स के लिए दीप्ति शर्मा ने दो विकेट चटकाए. वहीं सोफी एक्लेस्टोन, देविका वैद्य और ग्रेस हैरिस को एक-एक सफलता मिली.

ये रहे दोनों टीमों के प्लेइंग 11

यूपी वॉरियर्स

एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर), देविका वैद्य, किरण नवगिरे, ग्रेस हैरिस, ताहलिया मैक्ग्रा, सिमरन शेख, सोफी एक्लेस्टोन, दीप्ति शर्मा, श्वेता सहरावत, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पैरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (विकेटकीपर), श्रेयंका पाटिल, दिशा कसात, मेगन शुट, आशा शोभना, रेणुका ठाकुर सिंह, कनिका आहूजा.

The post WPL में RCB ने UPW को 5 विकेट से दी शिकस्त, विमेंस प्रीमियर लीग में ये बेंगलुरु की पहली जीत appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/royal-challengers-bangalore-beat-up-warriors-by-5-wickets-in-wpl/