Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शरीफ सरकार ने 5 रुपये प्रतिलीटर महंगा किया पेट्रोल…

पड़ोसी देश पाकिस्तान में लोगों पर शहबाज शरीफ सरकार ने आधी रात एक और बम फोड़ा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में वृद्धि और पाकिस्तानी रुपये की गिरती साख की वजह से आधी रात से डीजल के दाम में 13 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी कर दी गई है।

पाकिस्तान के अखबार ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के मुतकाबिक, शरीफ सरकार ने बुधवार को पेट्रोल की कीमत में भी तत्काल प्रभाव से 5 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है।

अखबार ने लिखा है, पेट्रोलियम मंत्रालय के अनुसार, पाकिस्तान में पेट्रोल अब 272 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध होगा, जबकि इसकी पिछली कीमत 267 रुपये प्रति लीटर थी। इसी तरह, सरकार ने हाई-स्पीड डीजल (HSD) की कीमत 13 रुपये बढ़ाकर 280 रुपये प्रति लीटर से 293 रुपये प्रति लीटर कर दी है।

पाकिस्तान सरकार ने मिट्टी के तेल (केरोसिन) की कीमतों में 2.56 रुपये का इजाफा किया है। केरोसिन तेल 187.73 रुपये प्रति लीटर से बढ़ाकर अब 190.29 रुपये प्रति लीटर हो गया है। हालांकि लाइट डीजल तेल की कीमत 184.68 रुपये प्रति लीटर पर अपरिवर्तित रखी गई है।

The post शरीफ सरकार ने 5 रुपये प्रतिलीटर महंगा किया पेट्रोल… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50488