Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खालिस्तान समर्थक के पूर्व नेता जसवंत सिंह ठेकेदार ने की पीएम मोदी के कार्यों की सरहाना….

दल खालसा के संस्थापक और खालिस्तान समर्थक के पूर्व नेता जसवंत सिंह ठेकेदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। जसवंत सिंह का मानना है कि पीएम मोदी ने सिखों और सिख धर्म के लिए बहुत कुछ किया है। देश के सिख समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए जसवंत सिंह ठेकेदार ने कहा कि पीएम इस समुदाय की प्रशंसा करते हैं और उन्होंने सिख धर्म के लोगों कि कई मांगों को भी पूरा किया है।

पीएम ने सिख धर्म के लिए बहुत कुछ किया’

एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में पूर्व नेता ने कहा कि हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सिखों और सिख धर्म के लिए बहुत कुछ किया है। वह हमारे समुदाय से प्यार करते हैं। उन्होंने सिख धर्म के लिए बहुत कुछ किया है। जैसे ब्लैकलिस्ट को समाप्त किया, करतारपुर कॉरिडोर खोला, और छोटे साहिबजाद (गुरु गोबिंद सिंह के पुत्र) के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सिख समुदाय के सदस्यों द्वारा रखी गई प्रमुख मांगों को पूरा करने के लिए काम किया है।

सिख समुदाय की प्रमुख मांगें हुईं पूरी

खालिस्तान समर्थक के पूर्व नेता जसवंत सिंह ठेकेदार ने कहा कि सरकार ने सिख समुदाय की प्रमुख मांगों पर काम किया है और केवल कुछ मांगों को पूरा किया जाना बाकी है। अगर वे इन मांगों को पूरा करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो सब अच्छा होगा। उन्होंने आगे यह भी कहा कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर देश भर के प्रमुख सिखों से मुलाकात की थी।

The post खालिस्तान समर्थक के पूर्व नेता जसवंत सिंह ठेकेदार ने की पीएम मोदी के कार्यों की सरहाना…. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50522