Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को हटाया, ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने तत्काल प्रभाव से पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया है. मायावती ने एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है. पार्टी प्रवक्ता के तौर पर बयान जारी करने वाले धर्मवीर चौधरी के हालिया वक्तव्य से नाराज होकर मायावती ने यह कदम उठाया है.

इसे भी पढ़ें: Anuppur News: बर्फानी धाम के महामंडलेश्वर बालयोगी लक्ष्मणदास गिरफ्तार, जानिए क्यों राजस्थान पुलिस ले गई अपने साथ ?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है. इस परिस्थिति में नए मीडिया सेल का गठन होने तक अब कोई पार्टी का प्रवक्ता नहीं है. अतः श्री धर्मवीर चौधरी सहित पार्टी के जो भी लोग मीडिया में अगर अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी, पार्टी का अधिकृत वक्तव्य नहीं.”

इसे भी पढ़ें: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, T20 series में दोनों टीमें होंगी आमने–सामने

दरअसल, बीते रोज पूर्व बसपा प्रवक्ता के तौर पर धर्मवीर चौधरी ने ट्वीट कर उमेश पाल हत्याकांड की CBI जांच की मांग उठाई थी और सरकार पर CBI जांच से भागने का आरोप लगाया था. चौधरी ने कहा था कि उमेश पाल हत्याकांड में बीएसपी नेता शाइस्ता परवीन CBI जांच की मांग कर रहीं हैं तो सरकार को न्याय हित में CBI जांच करानी चाहिए. जिससे सरकार भाग रही है.

इसे भी पढ़ें: सड़क के किनारे विधायकजी कर रहे टॉयलेट, फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

The post बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को हटाया, ट्वीट कर दी जानकारी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/bsp-supremo-mayawati-removed-all-spokespersons-of-the-party-tweeted-information/