Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मीरानगर में अधेड़ ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, बदबू आने पर मिली जानकारी

भीलवाड़ा। थाना क्षेत्र के मीरानगर गांव में घर में अकेले रह रहे एक अधेड़ का दो दिन पुराना शव फंदे से लटका मिला। अधेड़ ने दो दिन पहले सुसाइड कर लिया था। शुक्रवार सुबह उसके घर से बदबू आ रही थी। पड़ोस में रहने वाले उसके भाई ने ग्रामीणों को तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पारोली पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर मोर्चरी भिजवाया।

पारोली थाना प्रभारी नंदसिंह ने बताया कि शुक्रवार को कस्बे के मीरानगर में सरकारी स्कूल के पास एक मकान में दो दिन पुराना शव होने की सूचना मिली थी। मृतक की शिनाख्त छोटू (48) पुत्र रामनाथ कर में रूप में हुई। शिनाख्त छोटू के भाई मोहन लाल कीर ने की। उसके भाई ने पुलिस को बताया कि छोटू की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। उसके एक बेटा है जो बाहर रहता है। छोटू अपने घर पर अकेला रहता था। छोटू ने रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड किया है।

सड़ांध मारते शव को उतरवाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सूचना के करीबन 6 घंटे बाद सड़ांध मारते शव को उतरवाकर कोटड़ी सामुदायिक चिकित्सालय के मोर्चरी पहुंचाया गया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सपोर्ट किया गया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

The post मीरानगर में अधेड़ ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, बदबू आने पर मिली जानकारी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/a-middle-aged-man-committed-suicide-by-hanging-himself-in-meeranagar-information-was-received-on-smell/