Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गहरी खाई में गिरी पिकअप: सगाई समारोह से लौट रहा था आदिवासी परिवार, हादसे में 24 लोग हुए घायल

कवर्धा में सगाई समारोह से लौट रहा आदिवासी परिवार दुर्घटना का शिकार हो गया। तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। इस हादसे में सभी लोग घायल हुए हैं। जिनका अलग-अलग जगह इलाज चल रहा है।

कवर्धा जिले के लोहारा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। पिकअप में बच्चों सहित 24 लोग सवार थे। इस हादसे में सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि आठ की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बीती रात घानीखुटा घाट पर यह घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक, आदिवासी परिवार सगाई समारोह में सराईपतेरा गया था। सगाई समारोह से घर लौटने के दौरान हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए लोहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां सभी का इलाज चल रहा। आदिवासी परिवार दशरंगपुर पुर चौकी के पेंड्रा का रहने वाला है। हादसे में घायल लोगों की सूची भी जारी की गई है। गंभीर हाल में नौ लोगों को कवर्धा रेफर किया गया है।

The post गहरी खाई में गिरी पिकअप: सगाई समारोह से लौट रहा था आदिवासी परिवार, हादसे में 24 लोग हुए घायल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=80091