Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से सीआईएसएफ के जवान की मौत, पढ़े पूरी खबर

महेंद्रगढ़ रेल मार्ग पर गांव नांगल मूंदी व डहीना रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सीआईएसएफ के जवान की मौत हो गई। मृतक गांव बव्वा का रहने वाला था। उनकी कार रेलवे लाइन के निकट खड़ी मिली है। दूसरी ओर दिल्ली रेल मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार महेंद्रगढ़ जीआरपी चौकी में शनिवार की सुबह सूचना मिली कि गांव नांगल मूंदी व डहीना रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। सूचना के बाद जीआरपी के एसआई सत्यपाल मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

मृतक की शिनाख्त गांव बव्वा के रहने वाले 32 वर्षीय जितेंद्र के रूप में हुई है। सूचना के बाद मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

खड़ी मिली जवान की कार

स्वजन ने बताया कि जितेंद्र सीआईएसएफ में कार्यरत थे और वर्तमान में उनकी ड्यूटी दिल्ली में थी। शनिवार की सुबह वह घर से अपनी कार में ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे। उनकी कार रेलवे लाइन के निकट खड़ी मिली है। सीआईएसएफ जवान कार से उतर कर रेलवे लाइन पर कैसे पहुंचे, इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच अधिकारी एसआई सत्यपाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

अज्ञात युवक की हुई मौत

दूसरी ओर दिल्ली रेल मार्ग पर गांव कुंभावास-खलीलपुर स्टेशन के बीच एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना के बाद जांच अधिकारी एसआई सूरतपाल मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के पास ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

पुलिस ने आस-पास के गांव में भी सूचना भेजी, लेकिन शिनाख्त में कामयाबी नहीं मिल पाई। एसआई सूरतपाल ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 22 साल है और शरीर पर नीले रंग की जींस की शर्ट, नीली जींस की पेंट व पैरों में कोका कोला रंग के सैंडल पहने हुए है। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में रखवाया है और जांच कर रही है।

The post रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से सीआईएसएफ के जवान की मौत, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51028