Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह करेंगे…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रविवार को महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह करेंगे।

पार्टी के अनुसार, राहुल गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए यह ‘संकल्प सत्याग्रह’ सभी प्रांतों एवं जिलों में महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के समक्ष होगा। यह सुबह 10 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा।

दिल्ली में कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर राजघाट के पास पार्टी के संकल्प सत्याग्रह में शामिल हुए। संसद सदस्य के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता के विरोध में कांग्रेस पार्टी राजघाट पर एक दिवसीय संकल्प सत्याग्रह कर रही है।

संकल्प सत्याग्रह में शामिल होंगे मल्लिकार्जुन खरगे

सत्याग्रह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। कांग्रेस के सत्याग्रह में शामिल होने के राजस्थान के CM अशोक गहलोत भी आज दिल्ली पहुंचेंगे, वो लगभग 11.15 बजे राजघाट में होने वाले सत्याग्रह में शामिल हो सकते हैं।

देशभर में कांग्रेस का ‘संकल्प सत्याग्रह’

कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने सभी प्रदेश इकाइयों को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि ‘न्याय की इस लड़ाई में राहुल गांधी अकेले नहीं हैं, लाखों कांग्रेसी और करोड़ों लोग उनके साथ खड़े हैं। हम अपने नेता और उनकी निडर लड़ाई के समर्थन में सत्याग्रह करेंगे’।

The post राहुल गांधी महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह करेंगे… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51056