Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी पर घमासान: छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री का हमला, गलतफहमी में है पीएम मोदी और RSS

छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने राहुल गांधी को सजा एवं संसदीय सदस्यता खत्म किए जाने के मामले को लेकर बीजेपी और आरएसएस समेत प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी सोचते होंगे कि डरा धमकाकर राहुल गांधी को जेल भेजकर उनकी आवाज को दबाने प्रयास करेंगे तो वह गलत सोचते हैं। 

राहुल गांधी काफी प्रभावशाली व्यक्ति हैं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनका अदम्य साहस देखने को मिला है और हम उनके समर्थन में लड़ाई जारी रखेंगे। अब तो दिल्ली कूच करने की भी तैयारी है। नरेंद्र मोदी की तानाशाही से देश के लोग उग्र हो रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा से भयभीत है प्रधानमंत्रीमंत्री अनिला भेड़िया ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जो किया है वह गलत है। इसके बाद से कांग्रेस अब चुप बैठने वाली नहीं है। कांग्रेस के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों के लोग भी उग्र हो रहे हैं। पूरे देश की जनता में उनके प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है। मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने जो देश को जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली। लोगों का जुड़ाव हुआ उससे कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री भयभीत हैं गलतफहमी में है आरएसएस और बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ मंत्री अनिला भेड़िया ने आरएसएस और बीजेपी को संयुक्त रूप से आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को दबाने की कोशिश की तो कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। उनकी सेना सदैव लड़ाई के लिए तत्पर है। देश के लिए मर मिटने को तैयार हैं। यह जो कार्रवाई की जा रही है वह षडयंत्र पूर्वक कार्रवाई है। इसका हम सब कड़ा विरोध करते हैं। इसका परिणाम देखने को मिलेगा। राहुल गांधी ना डरने वाले हैं ना झुकने वाले हैं और ना ही उनकी सेना डरती और झुकती है।

https://www.kadwaghut.com/?p=80377