Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव- संत शिरोमणि लाल दास साईं जी का जन्मोत्सव ऐतिहासिक मनाया जाएगा – लाल सांई के जन्मदिन पर 30 को विविध आयोजन

तरूण सागर दिल्ली द्वारा भक्तिमय कार्यक्रम का होगा आयोजन

साईं का जन्मदिन यादगार होगा, आम लंगर की व्यवस्था की गई है

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों से समाज के प्रमुख आएंगे

 राजनांदगांव। अत्यंत हर्ष का विषय है कि परमपूज्य संत श्री लालदास साई जी का जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से राजनांदगांव की पावनधरा में मानने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है । सिंधी समाज द्वारा गुरूदेव लाल सांई महाराज का जन्मदिन आगामी 30 मार्च को शहर में धूमधाम से मनाया जाएगा। छ.ग. राज्य सिंधू एकाद‍मी बोर्ड के डायरेक्टर अशोक पंजवानी ने बताया कि आगामी 30 मार्च को संत लाल सांई जी का जन्मदिन लालबाग झूलेलाल घाट मेंं धूमधाम से मनाया जायेंगा । गुरूदेव के जन्मदिन के अवसर पर 30 मार्च को साई जी का भव्य स्वागत एवं शोभा यात्रा सांध्या ०६ बजे दिन – गुरूवार को झूलेलाल मंदिर हेमु कलाणी नगर से प्रारंभ होकर नगर भ्रमण करते हुए, झूलेलाल घाट पहुँचेंंगी । इसके बाद शाम को झूलेलाल घाट पर बूढ़ासागर में आरती और पूजा-अर्चना की जाएगी। रात्रि प्रसादी भोजन ८:३० बजे तत्पश्चात् भक्तिमय कार्यक्रम तरूण सागर दिल्ली द्वारा राजनांदगांव से किया जायेगा । पंजवानी ने इस जन्मोत्सव के कार्यक्रम के शुभ अवसर पर सहपरिवार उपस्थित होकर संतो का दर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त करने की अपील की है.

The post राजनांदगांव- संत शिरोमणि लाल दास साईं जी का जन्मोत्सव ऐतिहासिक मनाया जाएगा – <strong>लाल सांई के जन्मदिन पर 30 को विविध आयोजन</strong> appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=80385