Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणा और राजस्थान के आसपास के इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना…

हरियाणा और राजस्थान के आसपास के इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। नई दिल्ली में क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र (RWFC)ने अगले दो घंटों के दौरान हरियाणा और राजस्थान के आसपास के इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना जताई है।

अगले दो घंटों में यहां होगी बारिश

2 अप्रैल की सुबह 8 बजे RWFC ने ट्वीट किया कि अगले 2 घंटों के दौरान नारनौल (हरियाणा) पिलानी, झुंझुनू, कोटपूतली, अलवर, विराटनगर, लक्ष्मणगढ़, राजगढ़ (राजस्थान) के आसपास के क्षेत्रों में रुक-रुक कर हल्की बारिश/बूंदा बांदी होगी। बता दें कि मौसम विभाग ने इससे कुछ देर पहले ही अनुमान लगाया था कि अगले दो घंटों में राजस्थान और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की रुक-रुक कर बारिश होगी।

इन इलाकों में होगी हल्की बूंदाबांदी

आरडब्ल्यूएफसी ने रविवार सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर ट्वीट किया था कि अगले 2 घंटों के दौरान पिलानी, झुंझुनू, कोटपूतली, अलवर, विराटनगर, राजगढ़ (राजस्थान) के आस-पास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की रुक-रुक कर बारिश होगी। इससे पहले 1 अप्रैल को आरडब्ल्यूएफसी ने गुरुग्राम के आसपास के इलाकों में ओलावृष्टि और बारिश की भविष्यवाणी की थी।

RWFC ने किया ट्वीट

RWFC ने एक ट्वीट में कहा था कि पिछले

RWFC ने एक ट्वीट में कहा था कि पिछले मौसम अलर्ट के क्रम में अगले 1 घंटे के दौरान एनसीआर (गुरुग्राम) के आस-पास के क्षेत्रों में ओलावृष्टि/वर्षा होने की संभावना है। बता दें कि शनिवार को भी दिल्ली में भारी बारिश हुई और कई हिस्सों में जलभराव देखा गया।

नई दिल्ली में भी मौसम रहेगा सुहावना

क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र (RWFC) नई दिल्ली के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, राजौंद, असंध, के आस-पास के इलाकों में हल्की बारिश/बूंदा बांदी होगी। सफीदों, गोहाना, रोहतक, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नारनौल, कोसली, बावल (हरियाणा) सहारनपुर, गंगोह, देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, कांधला, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, चांदपुर, दौराला, मेरठ, किठौर (यूपी) सिद्धमुख और कोटपूतली (राजस्थान) में अगले 2 घंटों के दौरान हल्की-तीव्रता वाली बारिश/बूंदा बांदी होगी।

The post हरियाणा और राजस्थान के आसपास के इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51352