Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईए जानें किस मामले में बीआईएच के खिलाफ दर्ज हुई FIR…

सीबीआई ने 151 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले के लिए नीदरलैंड आधारित फर्म बल्लारपुर इंटरनेशनल होल्डिंग्स (बीआईएच) बीवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि कंपनी को अवंता इंटरनेशनल एसेट्स बीवी द्वारा प्रवर्तित किया गया है और बल्लारपुर इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी के रूप में कार्य करती है, जो गौतम थापर द्वारा प्रवर्तित अवंता समूह के तहत कागज निर्माण का कार्य करती है, जो कथित तौर पर यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर से जुड़ी एक अलग जांच का सामना कर रहा है।

थापर और अवंता समूह को नहीं बनाया गया आरोपित

प्राथमिकी में थापर और अवंता समूह को आरोपित के रूप में सूचीबद्ध नहीं किया गया है। अधिकारियों ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि बीआईएच की अपनी कोई कार्य नही है। इसकी आय पूरी तरह से ब्याज और कंपनियों के समूह से अर्जित लाभांश से प्राप्त होती है।

 

The post आईए जानें किस मामले में बीआईएच के खिलाफ दर्ज हुई FIR… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51370