Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Corona Update : छत्तीसगढ़ में एक्टिव केस सौ के पार, 8 साल का बच्चा भी संक्रमित, जानिए आज कहां-कहां मिले कोरोना के मरीज…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे. शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य कन्ट्रोल एन्ड कमांड सेंटर ने कोरोना मरीजों का आंकड़ा जारी किया है. छत्तीसगढ़ में आज 532 लोगों की जांच हुई, जिसमें 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 4.14 प्रतिशत पहुंच गई है.

छत्तीसगढ़ में आज 7 जिलों से 532 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें रायपुर में 7, बिलासपुर में 7, कोंडागांव में 2, जशपुर में 2, सरगुजा में दो और दुर्ग, राजनांदगांव में एक-एक मरीज मिले हैं. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 113 हो गई है. राहत की बात तो ये है कि प्रदेश में कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई है.

बिलासपुर में सभी मरीज होम आइसोलेट

बिलासपुर में आज 7 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई. संक्रमितों में 8 साल का बच्चा भी शामिल है. शहर के दयालबंद, राजकिशोर नगर और नेहरू नगर में कोरोना के मरीज मिले हैं. शहर के अलावा बेलमुंडी, पोंडी व लोफन्दी गांव में भी एक-एक मरीज मिले हैं.. सभी मरीजों को होम आइसोलेट किया गया. हर रोज बढ़ रहे कोरोना मरीज से स्वस्थ विभाग अलर्ट हो गया है.

देखें सूची –

The post Corona Update : छत्तीसगढ़ में एक्टिव केस सौ के पार, 8 साल का बच्चा भी संक्रमित, जानिए आज कहां-कहां मिले कोरोना के मरीज… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/corona-update-active-case-in-chhattisgarh-crossed-100-8-year-old-child-also-infected/