Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारती सिंह का बेटा गोला आज पूरे एक साल का हुआ, सोशल मीडिया पर भारती ने तस्वीरें की साझा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह आज ही के दिन मां बनी थी। उन्होंने 3 अप्रैल 2022 में बेटे गोला को जन्म दिया था। आज गोला पूरे एक साल का हो गया है।

सोशल मीडिया पर रोजाना बेटे की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। इसके अलावा फैंस को वीडियो और वी-लॉग के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती हैं। वहीं आज गोला के जन्मदिन के मौके पर बेटे की कई तस्वीरें साझा की है।

एक साल का हुआ भारती और हर्ष का गोला

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे को प्‍यार से गोला बुलाते हैं। भारती ने बेटे की पांच तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में गोला अलग-अलग पोज में नजर आ रहे है। कभी शेफ बने हुए है तो कभी बास्केट में बैठकर कैमरे की और फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं।  इन फोटोज को साझा करते हुए भारती ने लिखा- पहला जन्मदिन मुबारक हो @laksh_singhlimbachiya (गोल्ला) ढेर सारा प्यार बाबू   बड़े होकर हमारी तरह ही बनना भगवान आपको खुश रखे।

क्या है गोला का असली नाम

भारती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। लक्ष्य नाम का मतलब होता है टारगेट या जहां आपको पहुंचना है।

2017 में हुई थी हर्ष-भारती की शादी

बता दें, भारती सिंह ने स्क्रीन राइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया के साथ साल 2017 में गोवा में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद कपल पहली बार माता-पिता बने थे। भारती पति हर्ष से कुछ साल बड़ी हैं। इनकी पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी, जहां भारती कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष लिम्बचिया एक स्क्रिप्ट राइटर थे। दोनों ने तकरीबन 7 साल तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना था।

The post भारती सिंह का बेटा गोला आज पूरे एक साल का हुआ, सोशल मीडिया पर भारती ने तस्वीरें की साझा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51431