Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिम प्रांत में आतंकवादियों ने दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की हत्या…

पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिम प्रांत में आतंकवादियों ने दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस पर हालिया हमला अफगानिस्तान की सीमा से लगे खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहट जिले में सोमवार रात को हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस्लामुद्दीन खान ने बताया कि ये दोनों अधिकारी रमजान के पाक महीने में रात के समय में विशेष नमाज को लेकर एक मस्जिद में सुरक्षा ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

दोनों अधिकारियों की घटनास्थल पर ही मौत

खान ने कहा कि बंदूकधारियों ने अधिकारियों पर उस वक्त गोली चलाई जब उन्होंने एक मोड़ पर मोटरसाइकिल की गति धीमी की थी। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है।

अब तक किसी ने भी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इसी प्रांत में पिछले सप्ताह किए गए दो हमलों में पाकिस्तानी तालिबान ने चार अधिकारियों की हत्या कर दी थी और छह को घायल कर दिया था।

The post पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिम प्रांत में आतंकवादियों ने दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की हत्या… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51470