Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिलने पर अखिलेश यादव ने कहा- महान विचारों और कार्यों का सम्मान…

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया. उनकी तरफ से यह सम्मान लेने उनके बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

अखिलेश यादव ने पिता की ओर से सम्मान ग्रहण करने के बाद ट्वीट कर कहा कि ‘महान व्यक्तियों का सम्मान वास्तव में उनके महान विचारों और काम का सम्मान होता है. सपा प्रमुख ने ट्विटर पर सम्मान ग्रहण करती हुई अपनी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन दिया, ‘महान व्यक्तियों का सम्मान वस्तुतः उनके महान विचारों एवं कार्यों का सम्मान होता है. माननीय नेता जी के ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित होने पर हार्दिक नमन!’

इसे भी पढ़ें – मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत मिला पद्म विभूषण, बेटे अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति के हाथों लिया सम्मान

बता दें कि अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव बुधवार सुबह सम्मान समारोह में हिस्सा लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे थे. बता दें कि मुलायम सिंह यादव का पिछले साल 10 अक्टूबर को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मुलायम सिंह मैनपुरी से सांसद थे और उनके निधन से यह सीट रिक्त हो गई थी जहां से उनकी बहू डिंपल यादव निर्वाचित होकर संसद पहुंची हैं. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

The post मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिलने पर अखिलेश यादव ने कहा- महान विचारों और कार्यों का सम्मान… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/honoring-great-thoughts-and-works-akhilesh-yadav/