Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एटीएम बदलकर अकाउंट से 82 हजार रूपए किये पार

रायपुर, 06 अप्रैल। राजधानी के कबीर नगर में एक व्यक्ति एटीएम फ्राड का शिकार हो गया। एटीएम में पैसा निकालने के दौरान तीन अज्ञात लोगों से उससे एटीएम कार्ड बदल लिया तथा उसके अकाउंट से 82 हजार रूपए निकाल लिये। मामले की शिकायत कबीर नगर थने में दर्ज कराई गई है।
मिली जानकारी के अनुसार हीरापुर कबीर नगर में रहने वाले विजय चौधरी 30 मार्च को एटीएम से पैसा निकालने श्रीराम चौक एसबीआई एटीएम कबीर नगर गया था इसी दौरान तीन अज्ञात व्यक्ति वहां पहुंचे थे जिन्होंने बातो बातों में विजय का एटीएम कार्ड बदल दिया और विजय को पता भी नही चला। कुछ दिनों बाद जब विजय के अकाउंट से लगातार पैसे निकलने लगे तो उसे शक हुआ और जांच की तो पता चला कि किसी व्यक्ति ने उसके अकाउंट से 82 हजार रूपए निकाल लिये है जिसके बाद विजय ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

The post एटीएम बदलकर अकाउंट से 82 हजार रूपए किये पार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=81087